0 Donors

आइये, हम मिलकर १० लाख बच्चों को ई-शिक्षा का हक़ दिलवायें

Select an amount you want to donate
Select an amount you want to donate

RAISED

₹NaN

GOAL

0.0%
कल की नीव आज ही रखना

कोरोना महामारी की विषम परिस्थितियों में सबसे ज्यादा और दूरगामी असर दूरस्त अंचलों के ग्रामीण और जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा पर पड़ा है।

अगर आज के दौर में भी बच्चे ऑनलाइन शिक्षा से वंचित रह जाते हैं तो यह हम सबके लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण होगा। हमें यह प्रतिबद्धता दिखानी होगी की सभी छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा के लिए उचित साधन उपलब्ध कराये जाएँ।

डिजिटल दाना मुहीम के तहत जरुरतमंद बच्चों को डिजिटल शिक्षा के लिए लैपटॉप प्रदान किये जायेंगे। छिंदवाड़ा यह मुहीम चलाने वाला देश का पहला जिला होगा।

इसमें कोई भी व्यक्ति स्वेच्छा से डिजिटल दान कर सकता है।

हमारा प्रयास और आपका साथ मिलकर इस महामारी के दौर में भी छात्रों की शिक्षा रुकने नहीं देगा।

testimonials

What People Are Saying

Previous testimonialNext testimonial

No Donors Yet

No Donors Yet

Come, let’s join hands
Power of social media

Most Raised from Social Sharing

Every social media share increases the chances of getting funds up to 3 times

No Social Shares Yet

Updated every 24 hours

Share with the world & inspire others

Want to support through your network?

Just create a supporting fundraiser and share it with your friends and family. You will be pleased to see how quick the support will start pouring in from well wishers.

Fundraising Team

*Click to visit the supporting fundraiser

No Fund Raisers Yet

ask us anything

Frequently Asked Questions

Q1क्या ये एन.जी.ओ. सर्टिफाइड हैं?

ये सभी एनजीओ पंजीकृत (रजिस्टर्ड) हैं और अत्यधिक प्रतिष्ठित हैं। हम अपने एनजीओ भागीदारों को अपने मंच पर शामिल करने से पहले उनकी पूरी तरह से कानूनी और वित्तीय जांच करते हैं। आप चाहें तो उनसे मिल सकते हैं और उनसे व्यक्तिगत रूप से बात कर सकते हैं। कृपया support@mettasocial.com पर हमसे संपर्क करें और हम उन सभी विवरणों को साझा करेंगे जो आप जानना चाहते हैं।

उदारतापूर्वक दान करें। कृपया इसे साझा करने में मदद करें और श्रेष्ठ ध्येय का समर्थन करें।

हां! हम आपकी गोपनीयता की इच्छा को समझते हैं और इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं। ऑनलाइन दान प्रक्रिया के दौरान, आप अपना दान गुमनाम रूप से करना चुन सकते हैं।

हम आपको प्राप्त होने वाले सभी दान पर रीयल-टाइम अपडेट और पूर्ण पारदर्शिता प्रदान करने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करते हैं। यह आपको हर स्तर पर दान की निगरानी और ट्रैक करने की अनुमति देता है जब तक कि 'किट' लाभार्थियों तक नहीं पहुंच जाती। सभी दानदाताओं को एक मोबाइल ऐप तक पहुंच प्राप्त होगी जो स्थान के आधार पर लाभार्थी के विवरण तक की जानकारी प्रदान करेगा।

प्रत्येक परियोजना को उसकी स्थिति में बदलाव के रूप में अद्यतन किया जाएगा, और उस परियोजना में योगदान देने वाले दाताओं को परियोजना के पूरा होने सहित प्रमुख मील के पत्थर पर सूचनाएं प्राप्त होंगी। हमारी वेबसाइट सीधे क्षेत्र से फोटो, लिखित अपडेट और कभी-कभी पूरी की गई परियोजना के वीडियो भी प्रदर्शित करेगी।

हां, आयकर अधिनियम की धारा 80जी के तहत कर छूट मिलेगी। टैक्स छूट केवल भारत में मान्य है।

सरकारी नियमों के अनुसार, दाता की विशिष्ट पहचान संख्या बताना अनिवार्य है। निम्नलिखित का उपयोग "दाता की विशिष्ट पहचान संख्या" (Unique identification number of the donor) के रूप में किया जा सकता है: यदि उपलब्ध हो तो: पैन (PAN) आधार संख्या

यदि उपरोक्त में से कोई भी उपलब्ध नहीं है, तो उस देश की करदाता पहचान संख्या जहां व्यक्ति रहता है: पासपोर्ट संख्या मतदाता की फोटो पहचान संख्या ड्राइविंग लाइसेंस नंबर राशन कार्ड नंबर

Contact Us

For any queries or donations above 5 lacs INR

Phone